Top
Home > राज्य > अन्य > चेन्नई में टूटा पत्रकारों पर कोरोना का कहर, टीवी चैनल के 25 स्टाफ पॉजिटिव, दफ्तर सील

चेन्नई में टूटा पत्रकारों पर कोरोना का कहर, टीवी चैनल के 25 स्टाफ पॉजिटिव, दफ्तर सील

चेन्नई में टूटा पत्रकारों पर कोरोना का कहर, टीवी चैनल के 25 स्टाफ पॉजिटिव, दफ्तर सील

चेन्नई। मुंबई के बाद अब चेन्नई में मंगलवार को एक तमिल समाचार टेलीविजन चैनल के लिए काम करने वाले पत्रकारों सहित कम से कम 25 व्यक्ति यहां मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी। अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ''90 से अधिक नमूने जांच के लिए गए थे जिसमें से कम से कम 25 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

यह घटनाक्रम शहर में एक टेलीविजन चैनल के लिए काम करने वाले एक पत्रकार सहित दो पत्रकारों के संक्रमित पाए जाने के बाद हुआ है। अधिकारी ने एक सवाल पर कहा कि टेलीविजन चैनल से जुड़े लोगों की जांच रिपोर्ट एकत्रित की जा रही है और संकेत मिलता है कि संक्रमितों की संख्या 27 हो सकती है।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें किस अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, उन्होंने कहा कि ''उन्हें ओमादुरार (राजकीय मेडिकल कॉलेज, गवर्नमेंट एस्टेट स्थित मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल) में भर्ती कराने के लिए एक निर्देश दिये गए हैं। बता दें कि मुंबई में भी कई टीवी पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

वहीं पीएमके के संस्थापक नेता एस. रामदौस ने कई पत्रकारों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने पर चिंता जताते हुए मंगलवार को मीडिया संगठनों से आग्रह किया कि वे अपने कर्मचारियों की रक्षा करें। रामदौस ने साथ ही सुझाव दिया कि सरकार कोविड-19 संबंधी संवाददाता सम्मेलन करना बंद कर सकती है।

रामदौस ने शहर में तीन पत्रकारों और मुम्बई में 53 के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि कोविड-19 के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर रहकर मुकाबला कर रहे डाक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी और पुलिसकर्मियों के साथ ही मीडियाकर्मी भी कोरोना वायरस के खतरे का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पत्रकार, फोटो पत्रकार और टेलीविज़न चैनलों के कैमरामैन सहित 200 से अधिक लोग संवाददाता सम्मेलन के लिए एकत्रित होते हैं। उन्होंने कहा, ''अगर इससे बचा जाए तो पत्रकारों को संक्रमित होने से बचाया जा सकता है।

Updated : 21 April 2020 1:05 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top