Home > राज्य > अन्य > शिवसेना का आरोप: 'D' कंपनी के धन से महाराष्ट्र में अशांति फैलाने की हो रही साजिश

शिवसेना का आरोप: 'D' कंपनी के धन से महाराष्ट्र में अशांति फैलाने की हो रही साजिश

युसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये लेने वाले राणा दंपति से ईडी ने नहीं की पूछताछ

शिवसेना का आरोप: D कंपनी के धन से महाराष्ट्र में अशांति फैलाने की  हो रही साजिश
X

मुंबई। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर शुरू हुए विवाद में अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की डी कंपनी की एंट्री हो गई है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने आतंकी दाऊद के धन से महाराष्ट्र में अशांति फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने उसे लेकर राणा दंपति पर निशाना साधा है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है की डी कंपनी से जुड़े बदमाश युसुफ लकड़ावाला को ईडी ने 200 करोड़ रुपये मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। ईडी ने युसुफ लकड़ावाला की हर ट्रांजेक्शन की जांच की ,लेकिन सांसद नवनीत राणा तथा विधायक रवि राणा को किए गए 80 लाख रुपये के ट्रांजेक्शन की जांच नहीं की। उसे इस जांच के लिए किसने बचाया, यह अपने आपमें बड़ा सवाल है।

पुलिस करेगी जांच -

राउत ने कहा की अब इस मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच का आर्थिक विभाग करने वाला है। राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र में दाऊद के धन से ही हनुमान चालीसा का पाठ करने, लाउड स्पीकर के उपयोग जैसे भड़काऊ मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इन मुद्दों के माध्यम से महाराष्ट्र में अशांति फैलाई जा रही है। राज्य सरकार महाराष्ट्र में किसी भी स्थिति में अशांति फैलने नहीं देगी। पुलिस साजिशकर्ताओं के चेहरे से पर्दा उठाएगी।

Updated : 2022-05-01T23:42:27+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top