Home > राज्य > अन्य > "जो राम को लाएं है...हम उनको लाएंगे" भजन सुनते ही कांग्रेस पार्षद ने दिया इस्तीफा

"जो राम को लाएं है...हम उनको लाएंगे" भजन सुनते ही कांग्रेस पार्षद ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस के दो पार्षद पहले ही इस्तीफा देकर आप का दामन थाम चुके है एक और पार्षद के इस्तीफे से पार्टी में हलचल मच गई है।

जो राम को लाएं है...हम उनको लाएंगे भजन सुनते ही कांग्रेस पार्षद ने दिया इस्तीफा
X

लुधियाना। उप्र के चुनावों में चर्चा में रहे भजन राम को लाए है, हम उनको लाए का असर अब पंजाब में भी दिखना शुरू हो गई। प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल का एक लुधियाना का रक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके साथ कांग्रेस की पार्षद राशि अग्रवाल भी नजर आ रही है। इस वीडियो में राशि भजन सुनने के बाद कांग्रेस से इस्तीफे का ऐलान करती हुई दिख रही है।

पंजाब में चुनाव हारकर सत्ता से बाहर हो चुकी कांग्रेस अब निकायों में अस्तित्व बचाने की कोशिश में लगी है। ऐसे में भजन से प्रेरित होकर इस्तीफा देने का मामला इन दिनों पंजाब से लेकर उप्र की राजनीति में चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में पार्षद राशि भजन गायक कन्हैया से कहती है - " श्री खाटू श्याम जी के चरणों में आज एक सत्य कहती हूं। मैं पहली बार आपसे मिल रही हूं, मैं आपको नहीं जानती थी पहले। मैं कांग्रेस की पार्षद हूं। आज इस मंच से मैं ये उद्घोषणा करती हूं, मेरा शरीर यहां था लेकिन आज आपने मेरा स्नह, मेरा प्रेम,, देशभक्ति का जो जज्बा उजागर कर दिया है। इसी क्षण मैं कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र देती हूं। इसी क्षण जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे...मेरे या मोहन की बातें या वो जाने या मैं जानूं और सारे जहां से प्यारी मेरे भारत की नारी। मां जगदंबा आपके आशीष से मैंने ये राम नाम पाया। जय श्रीराम.....'

बता दें की पंजाब में जल्द ही नगर निगम चुनाव आने वाले है। जिसके लिए सभी राजनीतिक दल अपनी जमीन तैयार करने में जुटे हुए है। कांग्रेस के दो पार्षद पहले ही इस्तीफा देकर आप का दामन थाम चुके है। अब एक और पार्षद के इस्तीफे से पार्टी में हलचल मच गई है। कहा जा रहा है कि राशि हेमराज अग्रवाल भी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकती हैं।

Updated : 16 Dec 2022 11:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top