Home > राज्य > अन्य > कांग्रेसी सांसद ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मानी बात, खत्म किया धरना

कांग्रेसी सांसद ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मानी बात, खत्म किया धरना

कांग्रेसी सांसद ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मानी बात, खत्म किया धरना
X

हैदराबाद। छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट से कांग्रेस सांसद दीपक बैज ने एयर इंडिया की फ्लाइट रद्द होने पर अन्य यात्रियों के साथ हवाई अड्डे पर धरना दिया।एलायंस एयर ने बताया कि तकनीकी कारणों की वजह से हैदराबाद-जगदलपुर-रायपुर की उड़ान 9I885 रद्द कर दी गई।

दरअसल, राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार को एयर इंडिया की फ्लाइट तकनिकी खराबी के बाद रद्द होने से हंगामा मच गया। इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपक बैज ने एयर इंडिया के अधिकारियों से बात की लेकिन संतुष्ट जनक जवाब नहीं मिलने से नाराज संसद यात्रियों के साथ धरने पर बैठ गए। उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्विटर कर मदद मांगी।

सांसद ने लिखा - " आपकी सरकार में लगातार यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आपको इसपर जरूर सुध लेना चाहिए क्या हमारे साथी यात्रियों को जो परेशानी इतने समय से झेलनी पड़ रही है क्या आपको अब तक नही पता। "

सिंधिया को दिया धन्यवाद -

इसके बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने तुरंत संज्ञान लिया और मदद दिलाई। जिसके बाद सांसद ने धरना ख़त्म कर दिया। इसकी जानकारी स्वयं सांसद दीपक बैज ने दी, उन्होंने कहा की कल सभी यात्री अतिरिक्त विमान से सुरक्षित जगदलपुर जाएंगे, साथ ही सिंधिया को धन्यवाद भी कहा। सांसद ने आगे कहा की एयर इण्डिया को वैकल्पिक व्यवस्था करने चाहिए थी। साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी को भी यात्रियों का ध्यान रखना चाहिए था।

Updated : 2021-11-17T15:50:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top