Home > राज्य > अन्य > क्या कांग्रेस MLA ने ढूंढा लिया कोरोना का ईलाज, पढ़े पूरी खबर

क्या कांग्रेस MLA ने ढूंढा लिया कोरोना का ईलाज, पढ़े पूरी खबर

क्या कांग्रेस MLA ने ढूंढा लिया कोरोना का ईलाज, पढ़े पूरी खबर
X

जयपुर। कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन जारी है और कई तरह की पाबंदियां लागू हैं। लॉकडाउन की वजह से ही पूरे देश में शराब की दुकानें भी बंद हैं। इस बीच राजस्थान के कोटा की सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर शराब की दुकानें खोलने के अपील की हैं। कांग्रेस विधायक ने इसके लिए दलील दी है कि शराब पीने से वायरस खत्म हो जाएगा।

दरअसल, कांग्रेस के विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने गहलोत सरकार को पत्र लिख शराब की दुकान खोलने की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि जब कोरोना वायरस शराब से हाथ धोने से साफ हो सकता है तो शराब पीने से पीने वाले के गले से भी वायरस खत्म हो सकता है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है, 'शराब का धंधा करने वालों के लिए ये स्वरोजगार योजना है और पैसा कमाने का सुनहरा अवसर भी है। बाजार में शराब की काफी मांग है। लॉकडाउन में शराबबंदी के दौरान सरकार के राजस्व को बहुत नुकसान हो रहा है और शराब पीने वालों के स्वास्थ्य के लिए भी ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी लिखा कि शराब बदनाम है, इसलिए केंद्र सरकार इसके बिक्री की छूट नहीं देगी, राज्य सरकार को ही फैसला लेना होगा।

गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन को देखते हुए केंद्र सरकार ने शराब की बिक्री पर पूरे देश में रोक लगा रखी है। इसके लिए गाइडलाइन भी जारी की गई हैं। देश में कुछ दुकानों को खोलने की छूट है, मगर शराब की दुकानों को नहीं खोला गया है।



Updated : 2 May 2020 6:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top