Home > राज्य > अन्य > पंजाब में कांग्रेस को लगा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा आप का दामन

पंजाब में कांग्रेस को लगा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा आप का दामन

पंजाब में कांग्रेस को लगा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा आप का दामन
X

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगमोहन सिंह कंग मंगलवार को अपने बेटे के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। कंग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात के बाद यह फैसला लिया। कंग खरड़ हलके से टिकट नहीं मिलने पर नाराज हैं।

जगमोहन सिंह कंग वर्ष 2002 में अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। वह मोरिंडा तथा खरड़ हलकों से विधायक भी रह चुके हैं। इस बार कंग अपने बेटे अथवा अपने लिए टिकट की मांग कर रहे थे।

टिकट न मिलने के बाद कंग ने खुलेआम मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शराब माफिया को टिकट देने का दावा किया । कंग ने पार्टी को टिकट बदलने के लिए तीन दिन का समय भी दिया था, लेकिन पार्टी ने उसे गंभीरता से नहीं लिया।इस बीच आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने जगमोहन सिंह कंग के घर जाकर उनके साथ मुलाकात भी की। बदले हुए घटनाक्रम में जगमोहन सिंह कंग आज सुबह दिल्ली पहुंचे और बेटे समेत आप आदमी पार्टी में शामिल हो गए। कंग ने ऐलान किया कि वह खरड़ से चुनाव नहीं लड़ेंगे। पंजाब में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

Updated : 1 Feb 2022 10:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top