Home > राज्य > अन्य > मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बोले - उत्तराखंड में लागू करेंगे समान नागरिक संहिता, समिति तैयार करेगी ड्राफ्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बोले - उत्तराखंड में लागू करेंगे समान नागरिक संहिता, समिति तैयार करेगी ड्राफ्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बोले - उत्तराखंड में लागू करेंगे समान नागरिक संहिता, समिति तैयार करेगी ड्राफ्ट
X

File Photo

देहरादून/वेब डेस्क। उत्तराखंड के पांचवीं विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जीत के बाद गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में जीत के जश्न देखते ही बन रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, चुनाव प्रभारी, कैलाश विजय वर्गीय, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट सहित अन्य मौजूद रहे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनता का धन्यवाद देते हुए एक बार फिर समान नागरिक संहिता लागू करने की बात कही। उन्होंने कहा की सरकार बनाने के बाद हम एक उच्च स्तरीय समिति बनाएंगे। समिति एक मसौदा तैयार करेगी और हम इसे उत्तराखंड में लागू करेंगे जैसा कि हमने राज्य के लोगों से वादा किया है।

चुनावों में जीत के रुझान आने के बाद से ही बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय कार्यकर्ताओं का हुजूम जुटने लगा था। दोपहर 12 बजे तक ढोल नगाड़ों के साथ एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जीत के बधाई देने का क्रम शुरू हो गया। इस मौके पर संगठन महामंत्री अजेय कुमार, राज्य सभा सांसद नरेश बंशल, पार्टी नेता ज्योति गैरोला सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।पहर बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट पार्टी मुख्यालय पहुंचे और सभी को जीत की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास पर भाजपा शत प्रतिशत खरा उतरेगी। सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं भी जीत की खुशी में जमकर थिरके। भारत माता के जयकारे के साथ ढोल पर थिरकते रहे। मुख्यालय में एक के बाद कार्यकर्ता और पदाधिकारी का आने का सिलसिला जारी है। मतगणना स्थल पर भी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित कई पार्टी नेता भी पहुंचे हुए थे।


Updated : 15 March 2022 10:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top