Top
Home > राज्य > अन्य > कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा - पंजाब में बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा - पंजाब में बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा - पंजाब में बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे
X

चंडीगढ़। सीबीआई के खराब ट्रैक रिकॉर्ड का हवाला देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार सीबीआई को बिना अनुमति राज्य में प्रवेश करने की इजाजत नहीं देगी। बरगारी मामले में दरअसल सीबीआई ने केस बिना किसी जांच के ही बंद कर दिया था। बिना पूर्व अनुमति के पंजाब समेत आठ राज्यों ने सीबीआई को राज्य में प्रवेश देने से इनकार कर दिया है। मुख्यमंत्री ने इस ओर इशारा करते हुए कहा कि एजेंसी का प्रयोग राजनीति करने के लिए किया जाने लगा है और सीबीआई के जरिए एक निष्पक्ष जांच सुनिश्चित नहीं हो सकता।

बता दें कि पंजाब के राजनीतिक परिदृश्य में भाजपा की उपस्थिति को दरकिनार करते हुए, मुख्यमंत्री ने एक टीवी चैनल को कहा कि भाजपा का राज्य में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है, हालांकि पार्टी बिना गठबंधन किए राज्य में एक भी सीट जीतने में सक्षम नहीं है।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस के समक्ष पंजाब में कोई चुनौती नहीं है। यहां तक की अकाली और आम आदमी पार्टी से भी पार्टी को कोई खतरा नहीं है। इन पार्टियों ने कभी भी राज्य की भलाई के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं बोला है।"

सिंह ने कहा कि यहां चुनाव 18 महीने बाद होने हैं, यह कहना संभव नहीं है कि चुनाव को कौन सा मुद्दा प्रभावित करेगा। उन्होंने साथ ही आशा जताई कि भाजपा जल्द किसानों की शिकायतों को दूर करेगी।

Updated : 21 Nov 2020 11:09 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top