Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें जीतनी चाहिए : अमित शाह

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें जीतनी चाहिए : अमित शाह

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा को 200 से अधिक सीटें जीतनी चाहिए : अमित शाह
X

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हुए हैं। जहां, उन्होंने गुरुवार दोपहर 13 जिलों के नेताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक में अमित शाह ने नेताओं से कहा कि आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 200 से अधिक सीटें जीतनी चाहिए।

बंद कमरे हुई इस बैठक में शामिल हुए एक बीजेपी के एक जिलाध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने जिला और राज्य के नेताओं से पोलिंग बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने के लिए कहा है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भाजपा राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 200 से अधिक जीत ले। शाह ने कथित तौर पर नेताओं से कहा कि उन्हें केवल एक प्रयास करने के बजाय इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दृढ़ होना चाहिए।

बैठक के बीच में अमित शाह ने विराम लिया और बीजेपी के प्रदर्शन अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव कैलास विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और अन्य नेताओं के साथ चतुरडीह गांव गए। वहां, अमित शाह ने चतुरडीह गांव में रहने वाले विभीषण हांसदा के घर में दोपहर को भोजन किया। हांसदा जो कि स्थानीय आदिवासी समुदाय का एक सदस्य है।

हांसदा के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह बाकी नेताओं के साथ फर्श पर बैठे थे। अमित शाह को पारंपरिक केले के पत्ते पर भोजन परोसा गया था। आदिवासी गांव में दोपहर का भोजन करने से लगभग तीन घंटे पहले अमित शाह ने कहा, जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं और उन पर अत्याचार हो रहा है, मैं महसूस कर सकता हूं कि ममता बनर्जी सरकार के पतन की शुरुआत हो चुकी है।

Updated : 5 Nov 2020 1:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top