Home > राज्य > अन्य > भाजपा ने गोवा में घोषित किए 34 उम्मीदवार, प्रमोद सावंत को सांकेली से दिया टिकट

भाजपा ने गोवा में घोषित किए 34 उम्मीदवार, प्रमोद सावंत को सांकेली से दिया टिकट

भाजपा ने गोवा में घोषित किए 34 उम्मीदवार, प्रमोद सावंत को सांकेली से दिया टिकट
X

पणजी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को गोवा विधानसभा की 40 सीटों में से 34 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी।

भाजपा मुख्यालय में गोवा के प्रभारी देवेन्द्र फणनवीस ने कहा कि राज्य में पार्टी किसी के साथ गठबंधन नहीं कर रही है और सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर और उनका परिवार हमारा परिवार है। उन्हें पार्टी की ओर से दो विकल्प दिए गए हैं पहले को उन्होंने अस्वीकार कर दिया है और दूसरे पर बातचीत जारी है। फडनवीस ने कहा कि आशा है कि वह इसे स्वीकार करेंगे। फिलहाल पणजी से वर्तमान विधायक को ही उम्मीदवार बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के सपनों को साकार करने के लिए गोवा में विकास कार्य कर रही है। भाजपा के सत्ता में आने के बाद राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहतर हुई है।भाजपा महासचिव अरूण सिंह ने गोवा में पार्टी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेली से चुनाव लड़ेंगे। उपमुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर मडगांव से उम्मीदवार होंगे।

Updated : 21 Jan 2022 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top