Home > राज्य > अन्य > पंजाब भाजपा के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, कई मुद्दों पर चर्चा

पंजाब भाजपा के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, कई मुद्दों पर चर्चा

पंजाब भाजपा के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, कई मुद्दों पर चर्चा
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य इकाई के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव और तैयारियों पर चर्चा की गई।

भाजपा महासचिव तरूण चुग के नेतृत्व में हुई इस मुलाकात में पंजाब इकाई के राज्य भर के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। भाजपा अध्यक्ष ने इस मुलाकात में राज्य के सियासी हालात पर चर्चा के बाद आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों कृषि कानूनों को लेकर चल रहे विरोध के बीच पंजाब भाजपा में भी बगावत के सुर उभर रहे हैं। नड्डा राज्य भाजपा के नेताओं को तीनों कानूनों के बारे में विस्तृत जानकारी देने के साथ ही इसको लेकर उठ रहे संशय को दूर करने का जिम्मा पार्टी नेताओं को दिया।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल ने कृषि कानूनों के विरोध में भाजपा से नाता तोड़ लिया। मोदी मंत्रिमंडल में अकाली कोटे से कैबिनेट मंत्री रहीं हरसिमरत कौर बादल ने कृषि कानूनों को किसान विरोधी करार देते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। अकाली दल ने आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख राज्य में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से गठजोड़ किया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top