Home > राज्य > अन्य > पंजाब में विधायक से बदसलूकी के विरोध में हरियाणा में भाजपा का प्रदर्शन

पंजाब में विधायक से बदसलूकी के विरोध में हरियाणा में भाजपा का प्रदर्शन

कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका

पंजाब में विधायक से बदसलूकी के विरोध में हरियाणा में भाजपा का प्रदर्शन
X

भिवानी। पंजाब के मलोट शहर में भाजपा विधायक के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। राज्य भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज पंजाब सरकार के पुतले फूंके और प्रदर्शन किया। भिवानी, रोहतक, फरीदाबाद, गुड़गान अदि जगहों पर प्रदर्शन जारी है। इसी कड़ी में भिवानी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोहतक गेट पर पंजाब सरकार का पुतला फूंका है। इस अवसर पर भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ भी मौजूद थे। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पंजाब की कैप्टन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

भाजपा सरकार के खिलाफ किसानों का विरोध सभी जगह देखने को मिल रहा है। जहां भी बीजेपी के नेता जाते हैं वहां अलग-अलग तरीकों से किसान बीजेपी के नेताओं का जमकर विरोध करते हैं, पिछले दिनों बीजेपी विधायक अरुण नारंग का जमकर विरोध और उनकी पिटाई के मामले ने पंजाब के साथ साथ हरियाणा में भी तूल पकड़ता जा रहा है।

बीजेपी नेताओं ने आज कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका, बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अरुण नारंग के साथ इस तरीके का दुर्व्यवहार करके लोकतंत्र की हत्या की है और इसी रोष में आज हम कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंक रहे हैं। नेताओ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने ये बहुत ओछी हरकत की है। उन्होंने साफ कह दिया कि जब एक जन प्रतिनिधि की सुरक्षा नहीं हो सकती तो फिर आम पब्लिक की सुरक्षा कैसे होगी।

Updated : 2021-10-12T16:20:17+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top