Home > राज्य > अन्य > जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- "पार्टी की जीत निश्चित"

जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- "पार्टी की जीत निश्चित"

जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- पार्टी की जीत निश्चित
X

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर हरिद्वार में विजय संकल्प यात्रा का हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया। हरिद्वार के पंतदीप पार्किंग में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का हरिद्वार की सड़कों पर रोड शो निकाला गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि ये अपार जन समूह यह बता रहा है कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि ये तो केवल विधानसभा के चुनाव की शुरुआत है। आरंभ में ही ऐसा अपार जनसमूह देखकर ऐसा लग रहा है कि उत्तराखंड की जनता ने मोदी के कार्यों, डबल इंजन की सरकार को समर्थन दिया है। जनता धामी सरकार के कार्यों से उत्साहित है। मुझे पूरे उत्तराखंड में ऐसा ही उत्साहजनक वातावरण दिखाई दे रहा है। कहा कि मैं पूरे उत्तराखंड में घूम आया हूं। मुझे लगता है कि जनता भाजपा के साथ है।

जेपी नड्डा ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के साथ पूरे समाज के लिए काम हुआ है। उन्होंने कहा कि विकास की एक नई कहानी उत्तराखंड लिख रहा है। हर व्यक्ति के विकास में अपना योगदान है। इसलिए लोग भाजपा को चुनाव में जीत रूपी आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं।

Updated : 20 Dec 2021 7:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top