Home > राज्य > अन्य > भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के भांजे ने पीए पर लगाया हत्या का आरोप, कहा- ये मौत सामान्य नहीं

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के भांजे ने पीए पर लगाया हत्या का आरोप, कहा- ये मौत सामान्य नहीं

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के भांजे ने पीए पर लगाया हत्या का आरोप, कहा- ये मौत सामान्य नहीं
X

चंडीगढ़। टिकटॉक स्टार व भाजपा नेता सोनाली फोगाट का मंगलवार को गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उनके यूं अचानक इस दुनिया से चले जाने को लेकर हर कोई स्तब्ध है। इसी बीच सोनाली की बहन के बेटे यानि उनके भांजे एडवोकेट विकास ने सनसनीखेज खुलासा किया है। विकास का आरोप है कि सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट (पीए) ने उनकी मौत की साजिश रची है।

इससे पहले सोनाली की बहन ने उनकी मौत पर शक जताते हुए कहा था कि ये मौत सामान्य नहीं है। वहीं अब उनके भांजे एडवोकेट विकास ने भी इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उनके पीए सुधीर सांगवान को ठहराया है। विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है।

यही नहीं विकास का तो यह भी दावा है कि सुधीर सांगवान के कहने पर यहां फार्म हाउस से लैपटॉप और जरूरी सामान उठा लिया गया है जिसमें बहुत ही महत्वपूर्ण डाटा और प्रॉपर्टी के कागजातों का ब्यौरा भी सेव था। विकास का यह भी कहना है कि उन्होंने सुधीर के साथ बातचीत की तो सोनाली फोगाट की मौत के बारे में वे बार-बार अपने बयान बदल रहे थे।उल्लेखनीय है कि सोनाली अपने साथ काम करने वाले कुछ लोगों के साथ गोवा गईं थी, जहां सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।

Updated : 24 Aug 2022 12:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top