Top
Home > राज्य > अन्य > भाजपा नेता का दावा : महाराष्ट्र सरकार के 2 मंत्री अगले 15 दिनों में देंगे इस्तीफा

भाजपा नेता का दावा : महाराष्ट्र सरकार के 2 मंत्री अगले 15 दिनों में देंगे इस्तीफा

भाजपा नेता का दावा : महाराष्ट्र सरकार के 2 मंत्री अगले 15 दिनों में देंगे इस्तीफा
X

मुंबई। अनिल देशमुख को लेकर महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने अनिल देशमुख के मामले में उद्धव ठाकरे प्रशासन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देशमुख शुरुआत है आगे और भी इस्तीफे आ रहे है | भाजपा नेता पाटिल ने एंटीलिया केस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की योजना पूर्वक इस अपराध को अंजाम दिया गया है। इसलिए इससे संबंधित क़ानून (Maharashtra Control of Organised Crime Act) के अंतर्गत इस मामले में करवाई की जानी चाहिए |

पूर्व मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वजे की बात करते हुए, पाटिल ने कहा, "वज़े 'वसूली सरकार' के इतने करीब थे कि उन्होंने विधायकों के पास घंटों बर्बाद किये। यहां तक ​​कि 8वीं कक्षा के छात्र को भी पता होगा कि किस तरह मंत्री अनिल परब इस मामले में शामिल हैं।" उन्होंने दावा किया कि अनिल देशमुख के बाद दो और मंत्री जल्द ही इस्तीफा दे देंगे और कहा की "मैं घोषणा करता हूं कि अगले 15 दिनों में दो और मंत्री इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा की मुझसे नाम मत पूछिए। पाटिल ने आगे कहा की हम वहां राष्ट्रपति शासन की मांग नहीं करते, लेकिन अब और क्या ही रास्ता बचा है?

भाजपा नेता ने महाराष्ट्र सरकार के लिए कहा - "आप सरकार नहीं चला सकते, आप कोविड की स्थिति को संभालने में विफल है, आप जबरन वसूली का रैकेट चलाते हैं और फिर केंद्र को दोषी ठहराते हैं। इससे बेहतर है की आप केंद्र को सरकार चलाने की अनुमति देते।"

Updated : 8 April 2021 12:51 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top