Home > राज्य > अन्य > बंगाल में भाजपा के पास मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा नहीं है: टीएमसी सांसद सौगत रॉय

बंगाल में भाजपा के पास मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा नहीं है: टीएमसी सांसद सौगत रॉय

बंगाल में भाजपा के पास मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा नहीं है: टीएमसी सांसद सौगत रॉय
X

नई दिल्ली। बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अभी से तेज होने लगी हैं। क्योंकि बंगाल चुनाव से ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की राजनीति में एंट्री हो सकती है और यह भी बताया जा रहा है कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इन अटकलों पर जब तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर सौरव गांगुली ऐसा कदम उठाते हैं तो उन्हें दुख होगा।

टीएमसी सांसद ने कहा कि अगर गांगुली राजनीति में आते हैं तो मुझे खुशी नहीं होगी। क्योंकि उनका राजनीति में कोई बैकग्राउंड नहीं है, इसलिए गांगुली यहां नहीं टिक पाएंगे।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसा और कहा कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा नहीं है, यही वजह है कि वे ऐसी अटकलें फैला रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि इस महीने की शुरुआत में सौरव गांगुली के राजनीति में आने की अटकलें जोरों पर थीं, तब एक खबर आई थी कि उन्होंने भाजपा को अपने मन की बात बता दी है। न्यूज वेबसाइट के ऑनलाइन संस्करण के मुताबिक, सौरव ने बीजेपी नेतृत्व को बता दिया है कि वह ना तो राजनीति में उतरना चाहते हैं और ना ही विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

Updated : 25 Nov 2020 10:03 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top