Home > राज्य > अन्य > बंगाल सरकार ने बदली संपूर्ण लॉकडाउन की तारीख

बंगाल सरकार ने बदली संपूर्ण लॉकडाउन की तारीख

बंगाल सरकार ने बदली संपूर्ण लॉकडाउन की तारीख
X

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा घोषित 31 अगस्त तक लॉकडाउन के बीच सम्पूर्ण लॉकडाउन की तारीखें बदल दी गई हैं। मंगलवार को राज्य सचिवालय में मीडिया से मुखातिब होकर ममता बनर्जी ने इस बात की घोषणा की थी कि 31 अगस्त तक पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन रहेगा उसमें भी 16 दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। जिसमें दो और 9 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन था। लेकिन अब गृह विभाग ने इन तिथियों में बदलाव कर दिया है।

संपूर्ण लॉकडाउन की तारीखें 2 अगस्त के अलावा 5,9, 16, 17, 23, 24 और 31 अगस्त शामिल था। अब राज्य गृह विभाग ने एक ट्वीट किया है। इसमें लिखा है कि राज्य भर में 16 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद विभिन्न तबके से फोन आ रहे हैं जिसमें कुछ तारीखों पर संपूर्ण लॉकडाउन नहीं करने की अपील की गई है। लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य सरकार ने 2 और 9 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन नहीं करने का निर्णय लिया है। 2 अगस्त को ईद है और 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि अगस्त में कोरोनावायरस के संक्रमण तेजी की आशंका है, इसीलिए लोगों को और अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

Updated : 29 July 2020 8:09 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top