Home > राज्य > अन्य > ड्रग्स केस : आर्यन खान को कोर्ट से मिली राहत, NCB को पासपोर्ट लौटाने का दिया आदेश

ड्रग्स केस : आर्यन खान को कोर्ट से मिली राहत, NCB को पासपोर्ट लौटाने का दिया आदेश

ड्रग्स केस : आर्यन खान को कोर्ट से मिली राहत,  NCB को पासपोर्ट लौटाने का दिया आदेश
X

मुंबई। बहुचर्चित क्रूज ड्रग मामले में विशेष कोर्ट ने बुधवार को फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने का निर्देश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिया है। इससे आर्यन खान को बहुत राहत मिली है। आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने की मांग को लेकर विशेष कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। आज इस मामले की सुनवाई जज वी.एस. पाटिल के समक्ष हो रही थी।

आर्यन खान के वकील ने कहा कि आवेदक को ड्रग मामले में निर्दोष करार दिया जा चुका है। इसलिए आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने का निर्देश देने की मांग कोर्ट से की। एनसीबी के वकील अद्वैत मेहता ने इसका विरोध नहीं किया। इसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने का निर्देश एनसीबी को दिया।

उल्लेखनीय है कि कार्डिलिया क्रूज ड्रग मामले में फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने पिछले साल 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 28 दिन के बाद हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। इस मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। इसी वजह से उन्होंने वकील अमित देसाई के माध्यम से कोर्ट में पासपोर्ट के लिए याचिका दाखिल की थी।

Updated : 13 July 2022 3:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top