Home > राज्य > अन्य > विधानसभा में अकेली पड़ी अनुपमा रावत, कांग्रेस विधायकों ने नहीं दिया साथ

विधानसभा में अकेली पड़ी अनुपमा रावत, कांग्रेस विधायकों ने नहीं दिया साथ

हरीश रावत ने कांग्रेस नेताओं पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

विधानसभा में अकेली पड़ी अनुपमा रावत, कांग्रेस विधायकों ने नहीं दिया साथ
X

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत ने राज्य के विधानसभा सत्र के दौरान तेल और गैस की महंगाई पर राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान एक बैनर दिखाकर महंगाई पर आवाज बुलंद की, लेकिन उनके अलावा किसी अन्य किसी कांग्रेसी विधायक ने उनका समर्थन नहीं किया जो इस बात का संकेत है कि अनुपमा रावत अकेली पड़ रही हैं।

विधानसभा के बाहर भी अनुपमा रावत ने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई इतनी बढ़ा दी है, जिसके कारण आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। जो बैनर राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) के अभिभाषण के दौरान दिखाया था वहीं बैनर लेकर वह बाहर खड़ी हुईं थीं। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते थे कि भाजपा सरकार महिलाओं के बारे में सोचेगी, लेकिन भाजपा सरकार का महिलाओं से कोई लेना-देना ही नहीं है, तभी वह महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। उन्होंने कहा कि डीजल-ट्रोल कितना महंगा हो गया है। इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं कर सकते। महंगाई बेहताशा बढ़ रही है, लेकिन सरकार को इसे देखने की फुर्सत कहा है।

हरीश रावत का आरोप -

वैसे उत्तराखंड में कांग्रेस की हार के बाद हरीश रावत के एक ट्वीट ने आग में घी का काम किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि हरीश रावत के साथ-साथ उनकी बेटी को भी भितरघात कर हराने की कोशिश की गई। इस ट्वीट के बाद कांग्रेस में भी बवाल मच गया है। वैसे हरीश रावत समय-समय पर अपने बयानों से कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ी करते रहे हैं, लेकिन इस ट्वीट से उन्होंने जोर का झटका धीरे से दिया है।

बेटी के खिलाफ भी षडयंत्र

हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट पर अपनी बेटी के खिलाफ भी षडयंत्र रचने का आरोप लगाया है। इस ट्वीट के बाद पार्टी के अंदर भूचाल आया हुआ है। उनके पुराने सहयोगी हीरा सिंह बिष्ट का कहना है कि हरीश रावत का बयान किस आधार पर है, यह कहना मुश्किल है लेकिन भितरघात करने का काम बड़े नेता कर रहे हैं जो उचित नहीं है।

हरीश रावत का ट्वीट

"चुनाव हारने के बाद काफी समय से सोशल मीडिया में मुझ पर बिना सिर-पैर के हमले करने वालों की बाढ़ सी आ गई है। धामी की धूम पेज में मुझ पर जुटकर प्रहार कर रहे भाजपाई शोहदों के साथ-साथ हमारे एक नेता से जुड़े हुए कुछ लोग भी दनादन मुझ पर गोले दाग रहे हैं"।

Updated : 2 April 2022 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top