Home > राज्य > अन्य > नवजोत सिद्धू मिसगाइडेड मिसाईल, पहले भाजपा पर अब कैप्टन पर गिरे : सुखबीर सिंह

नवजोत सिद्धू मिसगाइडेड मिसाईल, पहले भाजपा पर अब कैप्टन पर गिरे : सुखबीर सिंह

नवजोत सिद्धू मिसगाइडेड मिसाईल, पहले भाजपा पर अब कैप्टन पर गिरे : सुखबीर सिंह
X

चंडीगढ़। पंजाब में मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की सरकार बनने के लगभग एक हफ्ते बाद ही नवजोत सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसे लेकर विरोधी पार्टियों के साथ-साथ उनकी अपनी ही पार्टी के नेता भी उनपर हमलावर हो गए हैं ।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की खबरों के साथ दिल्ली पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर पलटवार करने में जरा भी देर नहीं लगाई। उन्होंने ट्वीट कर सिद्धू पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि यह स्थिर व्यक्ति नहीं है और सरहदी सूबे पंजाब के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने सिद्धू के इस फैसले पर खुलकर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिन लोगों की महत्वाकांक्षा हद से ज्यादा होती है, उन्हें कोई भी पद संतुष्ट नहीं कर सकता।

मिसगाईडेड मिसाइल -

उधर, विरोधी पार्टियां भी सिद्धू पर तीखे जुबानी हमले बोल रही हैं। शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने तो उन्हें मिसगाइडेड मिसाइल करार दे दिया। बादल ने कहा कि सिद्धू उस मिसगाइडेड मिसाइल की तरह हैं, जो पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह पर गिरे और उनका सियासी कैरियर बर्बाद कर दिया और अब कांग्रेस पर गिरे हैं, जिसके बाद साफ लग रहा है कि पंजाब में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं रहा है।

बगावत फितरत में शामिल -

बीजेपी ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को अस्थिर व्यक्ति बताते हुए कहा कि जब वह बीजेपी में थे, तब भी वह किसी भी बात पर संतुष्ट नहीं होते थे। अपनी ही पार्टी के खिलाफ आए दिन बगावत करते रहते थे। अपनी पार्टी के खिलाफ झंडा बुलंद करना सिद्धू की फितरत में शामिल है।

चन्नी नहीं हुए हजम -

आम आदमी पार्टी ने सिद्धू को दलित विरोधी बताते हुए कहा कि पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनना नवजोत सिंह सिद्धू को हजम नहीं हो रहा था। फिलहाल नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और उनके ज्यादातर मंत्री और विधायक कुछ भी कहने से बच रहे हैं, लेकिन मीडिया में तैर रहा पार्टी हाईकमान को भेजा गया सिद्धू का इस्तीफा अपने आप में सब कुछ कह रहा है।

Updated : 2021-10-12T16:00:32+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top