Home > राज्य > अन्य > फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, मुंह छिपाकर पहुंची, ये..है मामला

फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, मुंह छिपाकर पहुंची, ये..है मामला

अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से वारंट जारी किया था

फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, मुंह छिपाकर पहुंची, ये..है मामला
X

रांची/वेबडेस्क। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल शनिवार को चेक बाउंस के एक मामले में रांची सिविल कोर्ट में उपस्थित हुई। अमीषा पटेल ने रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिविजन डीएन शुक्ला की कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट ने 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत प्रदान की। अमीषा पटेल सरेंडर करने कोर्ट चेहरा ढककर पहुंची थी।

अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से वारंट जारी किया था। यह वारंट झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह की ओर अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ दाखिल चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी मामले में किया गया था। जब जारी समन पर फिल्म अभिनेत्री कोर्ट नहीं पहुंची तो अदालत ने वारंट जारी किया था।

यह मामला वर्ष 2017 का है। इसमें हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई थी। फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला था। फिल्म देशी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए थे। अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। दोनों पक्षों के बीच हुए एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे वापस करने की मांग की। टालमटोल के बाद अभिनेत्री ने अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए, इसके बाद अजय सिंह ने मुकदमा किया था।

Updated : 13 April 2024 12:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top