Home > राज्य > अन्य > पंजाब में अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान, एक दशक में दर्ज हुए सभी केस करेंगे खारिज

पंजाब में अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान, एक दशक में दर्ज हुए सभी केस करेंगे खारिज

पंजाब में अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान, एक दशक में दर्ज हुए सभी केस करेंगे खारिज
X

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (आम आदमी पार्टी) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में आप की सरकार आते ही पिछले दस सालों में दर्ज हुए झूठे परचे रद्द किए जाएंगे। आप की सरकार आते ही पंजाब में वर्षों से चल रही परचा पॉलिटिक्स का अंत किया जाएगा।

केजरीवाल ने बुधवार को मोहाली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंजाब में पिछले करीब एक दशक से परचा पॉलीटिक्स चल रही है। जिसकी सरकार होती है वह दूसरे के समर्थकों और आम जनता के खिलाफ मामला दर्ज करवा देती है। लोग कुछ भी बोलने से डरते हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही पिछले दस साल में दर्ज हुए मामले रद्द किए जाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि बेअदबी के मामलों में अकाली दल व कांग्रेस को एक समान करार देते हुए कहा कि अगर पिछले पांच वर्षों के दौरान कांग्रेस ने बेअदबी के दोषियों को सजा दी होती तो दरबार साहिब जैसी घटना नहीं होती। आप की सरकार आते ही बेअदबी जैसी घटनाओं में सख्त कानून बनाया जाएगा। केजरीवाल और भगवंत मान ने पंजाब के सभी व्यापारियों, दुकानदारों को आप के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद अगर आप के किसी भी विधायक और मंत्री द्वारा उद्योगपतियों तथा व्यापारियों को तंग किया गया तो विधायक को हटा दिया जाएगा।

Updated : 23 Feb 2022 2:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top