Home > राज्य > अन्य > अकाली दल ने भगवंत मान पर लगाया बेअदबी का आरोप, कहा -नशे की हालत में मत्था टेका

अकाली दल ने भगवंत मान पर लगाया बेअदबी का आरोप, कहा -नशे की हालत में मत्था टेका

अकाली दल ने भगवंत मान पर लगाया बेअदबी का आरोप, कहा -नशे की हालत में मत्था टेका
X

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भवगंत मान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री गुरुवार को वैसाखी के अवसर पर तख्त श्री दमदमा साहिब में शराब पीकर गए हैं। सुखबीर बादल ने कहा है कि मान ने जब माथा टेका तब वह नशे में थे। सुखबीर बादल ने भगवंत मान पर बेअदबी का आरोप लगाया।

सुखबीर बादल वैसाखी के अवसर पर तलवंडी साबो में आयोजित कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम का ऐलान होने के बाद जनता का फतवा स्वीकार करके वह चुप बैठे थे। उन्होंने कहा था कि वह मौजूदा सरकार को छह माह का समय देंगे। उसके बाद ही फील्ड में उतरेंगे।

सुखबीर बादल ने कहा कि खालसा पंथ के साजना दिवस के अवसर पर भगवंत मान कथित तौर पर शराब के नशे में गए तो वह खुद को रोक नहीं पाए। इससे सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं। बादल ने भगवंत मान की मेडिकल जांच करवाने की मांग करते हुए कहा कि पहले भी कई मौके ऐसे आ चुके हैं जब भगवंत मान मुख्यमंत्री बनने के बाद भी शराब के नशे में सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं। अकाली नेता विरसा सिंह वलटोहा ने सुखबीर बादल का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें वहां मौजूद एसजीपीसी के कई कर्मचारियों ने इस बारे में सूचित किया कि मुख्यमंत्री जब गुरु घर में थे तब वह नशे में थे।

इसके बाद मुख्यमंत्री जब जालंधर में हुए कार्यक्रम में शामिल हुए तब भी उनका शरीर उनका साथ नहीं दे रहा था। दूसरी तरफ अकाली दल के दावाें को खारिज करते हुए आप प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि इस तरह की बेबुनियाद बातें करना अकाली दल को शोभा नहीं देता। पंजाब के मुद्दों पर बात करने की बजाय अकाली दल इस तरह की बातें करके लोगों को गुमराह न करे।

Updated : 18 April 2022 8:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top