Home > राज्य > अन्य > अजमेर : कांग्रेस की ओर से शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में चले लात-घूंसे

अजमेर : कांग्रेस की ओर से शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में चले लात-घूंसे

अजमेर : कांग्रेस की ओर से शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में चले लात-घूंसे
X

अजमेर। अजमेर शहर कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को आयोजित शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में 2 कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले। जिसमें एक कार्यकर्ता लहूलुहान हो गया। वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने दोनों को समझकर किसी तरह से मामला शांत करवाया।

दरअसल, कांग्रेस की ओर से चीन में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें अधिकांश वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद थे। शहीदों को पुष्प अर्पित करने के दौरान सोना धनवानी और शमसुद्दीन नामक दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

दोनों के बीच मार पीट की नौबत आ गई। जिसमें शमसुद्दीन लहूलुहान हो गया। इस संबंध में कांग्रेस शहर अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि दोनों कांग्रेस के किसी भी पद पर नहीं है। यह अनुशासनहीनता है जो पार्टी के कार्यक्रम में कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पार्टी स्तर पर इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं जख्मी हुए शमसुद्दीन ने कहा कि सोना धनवानी ने उसके साथ बेवजह धक्का-मुक्की और मारपीट की है। वे मीडिया के काम में बाधा बन रहा था। इसीलिए उसने उसे रोकना चाहा। शमसुद्दीन ने कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ पार्टी द्वारा सख्त एक्शन लिया जाना आवश्यक है।

Updated : 26 Jun 2020 12:57 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top