Home > राज्य > अन्य > लॉकडाउन में खुली शराब की दुकानों को जबरन बंद कराएगी AIMIM : इमतियाज जलील

लॉकडाउन में खुली शराब की दुकानों को जबरन बंद कराएगी AIMIM : इमतियाज जलील

लॉकडाउन में खुली शराब की दुकानों को जबरन बंद कराएगी AIMIM : इमतियाज जलील
X

औरंगाबाद। कोरोना लॉकडाउन के बीच देश के अधिकांश राज्यों में अर्थव्यवस्था को शुरू करने के लिए शराब की दुकानें खोली गई हैं। इसका असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद ने विरोध किया है। उन्होंने सरकार के इस फैसले को गलत ठहराया है। साथ ही यह भी कहा है कि उनकी पार्टी जबरन ठेके बंद करवाएगी।

औरंगाबाद से सांसद और महाराष्ट्र एआईएमआईएम चीफ इमतियाज जलील ने कहा है कि कोरोना लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान खोलना का फैसला ठीक नहीं है। उन्होंने अपने जिलें में शराब की दुकान खोलने वालों को धमकी देते हुए कहा कि उनकी पार्टी जबरन ठेके बंद कराएगी।

कल ही महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने फैसला लिया था कि सोमवार से शुरू हो रहे लॉकडाउन के तीसरे चरण में ग्रीन और ऑरेन्ज जोन में ही नहीं रेड जोन में भी शराब की दुकानें खुलेंगी। हालांकि राज्य सरकार ने फैसला लिया है कि कंटेनमेंट जोन को इससे अलग रखा जाएगा, वहीं रेड जोन में नाई की दुकान और स्पा भी नहीं खुलेंगे। इतना ही नहीं रेड जोन में टैक्सी और कैब भी नहीं चलेंगी।

महाराष्ट्र सरकार ने रेड जोन में स्टैंडअलोन दुकानों को खोलने की अनुमति देने का फैसला किया है। प्रत्येक लेन में केवल 5 गैर-आवश्यक दुकानें खोली जा सकती हैं। आवश्यक दुकानों की संख्या पर कोई प्रतिबंध नहीं है। इतना ही नहीं रेड जोन में कोरियर और पोस्टल सेवाओं को भी अनुमति दी गई है।

Updated : 4 May 2020 2:13 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top