Home > राज्य > अन्य > AIADMK ने जारी की पहली लिस्ट, 16 सीटों पर घोषित किए नाम

AIADMK ने जारी की पहली लिस्ट, 16 सीटों पर घोषित किए नाम

पलानीस्वामी ने घोषणा की कि पार्टी ने डीएमडीके को पांच सीटें, पुथिया तमिलगम और एसडीपीआई को एक-एक सीटें आवंटित की

AIADMK ने जारी की पहली लिस्ट, 16 सीटों पर घोषित किए नाम
X

चेन्नई। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अन्नाद्रमुक ने 16 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। यह सूची यह सूची पार्टी के महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने बुधवार को जारी की।

पार्टी ने चेन्नई उत्तर, चेन्नई दक्षिण, कांचीपुरम, अरक्कोणम, कृष्णागिरी, अरनी, विल्लुपुरम, सलेम, नमक्कल, इरोड, करूर, चिदंबरम, नागापट्टिनम, मदुरै, थेनी और रामनाथपुरम के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसमें रोयापुरम मानो (चेन्नई उत्तर), जे जयवर्धन (चेन्नई दक्षिण), ई राजशेखर (कांचीपुरम), ए एल विजयन (अराक्कोनम), वी जयप्रकाश (कृष्णागिरी), जीवी गजेंद्रन (अरणी), जे भाग्यराज (विल्लुपुरम), पी विग्नेश (सलेम), एस तमिलमणि (नामक्कल), अतरल अशोककुमार (इरोड), केआरएल थंगावेल (करूर), एम चंद्रकासन (चिदंबरम), जी सुरजीत शंकर (नागपट्टिनम), पी सरवनन (मदुरै), वी टी नारायणसामी (थेनी), बी इलयापेरुमल (रामनाथपुरम) का नाम शामिल है।

पलानीस्वामी ने घोषणा की कि पार्टी ने डीएमडीके को पांच सीटें, पुथिया तमिलगम और एसडीपीआई को एक-एक सीटें आवंटित की हैं। उन्होंने कहा कि डीएमडीके के लिए सीटों को अंतिम रूप देने के लिए बातचीत चल रही है। इसकी घोषणा कल की जाएगी।

Updated : 20 March 2024 10:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top