Top
Home > राज्य > अन्य > चंबल नदी में 30 लोगों से भरी नाव पलटी, 20 को बचाया गया, 10 लापता

चंबल नदी में 30 लोगों से भरी नाव पलटी, 20 को बचाया गया, 10 लापता

चंबल नदी में 30 लोगों से भरी नाव पलटी, 20 को बचाया गया, 10 लापता

जयपुर। राजस्थान में नदी पार करने के दौरान एक ही नाव पर पलटने से उसमें सवार 30 से ज्यादा डूब गए हैं। इसमें से 20 लोगों को नदी से सुरक्षित निकला लिया गया है जबकि 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी कमलेश्वर धाम जाने के लिए नाव में बैठकर चंबल नदी पार कर रहे थे।

इटावा शहर से जुड़े हुए खातोली क्षेत्र के पास एक नाव चंबल नदी में डूब गई, यह घटना तब घटी जब लोग नाव पर सवार होकर नदी पार कर रहे थे। नदी पार करते वक्त नाव में करीब 30 लोग सवार थे और साथ ही बाइक भी नदी पार ले जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि नाव में करीब 14 बाइक भी थी जिन्हें नदी पार करवाने के लिए नाव में ही रखा था। घटना के तुरंत जानकारी मिलने के बाद आस पास मौजूद लोग ग्रामीणों को बचाने के लिए नदी पर पहुंचे। जानकारी अनुसार, यह हादसा गोठला कला के पास कमलेश्वर धाम जाते हुए हुआ।

आपको बता दें कि इस दौरान कई लोगों को बचा लिया गया है और घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुँच गए हैं। अब तक कि जानकारी के अनुसार, कमलेश्वर धाम जाने के लिए लगभग 30 लोग 14 बाइक के साथ नदी पार कर रहे थे।

इस दौरान नांव पर अधिक वजन होने के कारण नाव पलट गई। घटना चाणदा व गोठड़ा गांव के बीच की बताई जा रही है। जिसकी जानकारी मिलने पर इटावा से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। करीब 10 लोगों का अभी भी पता नहीं लगाया जा सका है. फिलहाल ग्रामीण और स्थानीय प्रशासन उनकी तलाश में जुटे हैं।


Updated : 16 Sep 2020 6:33 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top