Home > राज्य > अन्य > बंगाल में लगातार बारिश और आकाशीय बिजली से 11 की मौत, 4 घायल

बंगाल में लगातार बारिश और आकाशीय बिजली से 11 की मौत, 4 घायल

बंगाल में लगातार बारिश और आकाशीय बिजली से 11 की मौत, 4 घायल
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से 24 घंटे के दौरान विभिन्न जिलों में 11 लोगों की मौत आकाशीय बिजली और बाढ़ की चपेट में आने से हो गई है, जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। सारी घटनाएं बांकुड़ा, पूर्व बर्दवान और हावड़ा जिले में घटी हैं।

सचिवालय से मंगलवार सुबह मिली जानकारी के अनुसार पूर्व बर्दवान में 5 लोगों की मौत हुई है जबकि बांकुड़ा में भी 5 लोगों ने दम तोड़ा है। हावड़ा में एक व्यक्ति की जान गई है। बांकुड़ा में एक महिला समेत दो लोगों की मौत ओंडा थाना क्षेत्र के इलाके में हुई है जबकि बांकुड़ा सदर थाना इलाके में वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। खंडघोष थाना क्षेत्र में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हावड़ा जिले के बागनान इलाके में 50 वर्षीय शख्स की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई है।

मौसम विभाग ने आशंका व्यक्त की है कि बुधवार तक लगातार बारिश होगी इसलिए लोग बिना वजह घरों से बाहर ना निकलें। सचिवालय से मिली जानकारी के मुताबिक गलसी थाना क्षेत्र के 30 वर्षीय अमीरुल खलीफा की मौत हुई है जबकि 40 वर्षीय बबलू मेटे तथा 60 साल के मुस्लिम चौधरी की जान गई है। पूर्व स्थली थाना क्षेत्र के 50 वर्षीय वरुण प्रमाणिक की भी जान वज्रपात की वजह से गई है जबकि 45 साल की सीमा बाग खंडघोष थाना क्षेत्र की रहने वाली थीं, वह भी आकाशीय बिजली की चपेट में आई हैं। अभी तक अन्य लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है।

Updated : 28 July 2020 9:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top