Home > राज्य > मध्यप्रदेश > उमा भारती का एक बार फिर छलका दर्द, कहा- सरकार मैं बनाती हूं, चलाता कोई और है

उमा भारती का एक बार फिर छलका दर्द, कहा- सरकार मैं बनाती हूं, चलाता कोई और है

उमा भारती का एक बार फिर छलका दर्द, कहा- सरकार मैं बनाती हूं, चलाता कोई और है
X

छतरपुर। वरिष्ठ भाजपा नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का दर्द नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में एक बार फिर छलक पड़ा। कार्यक्रम के दौरान उमा भारती ने कहा कि मैं सरकार बनाती हूं, फिर सरकार चलाता कोई और है। उनका यह बयान एक बार फिर मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।

पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना का शिलान्यास हुआ था, उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। इसलिए ना कांग्रेस ने उनका नाम लिया और ना बीजेपी ने उल्लेख किया। अब केन-बेतवा लिंक परियोजना का शिलान्यास होगा तो उन्हें प्रोटोकाल के तहत मंच पर जगह तक नहीं मिलेगी, क्योंकि वह न तो सांसद हैं और न ही विधायक हैं।

उमा भारती ने केन बेतवा लिंक परियोजना की तारीफ करते हुए कहा कि इस परियोजना से बुंदेलखंड इलाके से होने वाला लोगों का पलायन रुकेगा। उन्होंने कहा कि केन बेतवा लिंक परियोजना से इलाके में सिंचाई और पीने के पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा तो रोजगार के नए अवसर खुलेंगे, जिससे युवाओं का रोजगार के लिए होने वाला पलायन भी रुक जाएगा। उमा भारती ने इस दौरान 2024 में चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से कभी भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान नहीं किया गया। उन्होंने केवल 2019 का चुनाव नहीं लड़ने को कहा था। उनसे जब 2024 में कहां से चुनाव लड़ेंगी पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टाल दिया।

Updated : 21 Feb 2022 1:27 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top