Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सरपंच ने निकाला अजीब फरमान, खुले में जानवर छोड़ने पर मारे जाएंगे 5 जूते और 500 का होगा जुर्माना....

सरपंच ने निकाला अजीब फरमान, खुले में जानवर छोड़ने पर मारे जाएंगे 5 जूते और 500 का होगा जुर्माना....

मध्यप्रदेश के शहडोल में सरपंच ने अजीब फरमान सुना दिया है। खुले में जानवर छोड़ने पर 5 जूते मारे जाएंगे और 500 का जुर्माना होगा|

सरपंच ने निकाला अजीब फरमान, खुले में जानवर छोड़ने पर मारे जाएंगे 5 जूते और 500 का होगा जुर्माना....
X

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में सरपंच ने अजीब फरमान सुना दिया है। जिसको लेकर गांव के लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि सरपंच के इस फरमान से हमारा अपमान हुआ है। दरअसल,शहडोल के जयसिंहनगर की ग्राम पंचायत नगनौड़ी के सचिव व सरपंच ने गांव में डुगडुगी पिटवा कर फरमान सुनाया कि जो भी खुले में मवेशी छोड़ेगा,उस पर 500 रूपए का जुर्माना लगाया जाएगा,साथ ही पांच जूते मारे जाएंगे।

इस बेतुके फरमान का वीडियो भी सामने आया है,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के साथ ग्रामीण खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत का घेराव कर पूरी जानकारी ैक्ड भागीरथ लहरे को दी और मामले में कार्रवाई की मांग की। गांव के ब्रज किशोर तिवारी और राम रतन बैगा ने इस फरमान को गांव के लोगों का अपमान बताते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की ।

सरपंच के फरमान बोली एसडीएम-

सरपंच के फरमान को लेकर एसडीएम भागीरथ लहरे ने कहा कि इस मामले की अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। अभी हमारे पास वीडियो नहीं आया है। वीडियो आने के बाद उसकी जांच कराई जाएगी।



Updated : 24 July 2023 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top