Home > राज्य > मध्यप्रदेश > Jyotiraditya Scindia: लोकसभा चुनाव के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

Jyotiraditya Scindia: लोकसभा चुनाव के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां पिछले तीन माह से बीमार थी उनका दिल्ली केAIIMS में इलाज चल रहा था

Jyotiraditya Scindia: लोकसभा चुनाव के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन
X

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का निधन हो गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां पिछले तीन माह से बीमार थी उनका दिल्ली के AIIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था।

जानकारी के लिए बता दें कि आज बुधवार करीब सुबह 9 बजकर 28 मिनट पर माधवी राजे सिंधिया का निधन हुआ। पिछले कुछ महीने से उनका इलाज चल रहा था। वह निमोनिया के साथ-साथ सेप्सिस से भी पीड़ित थीं और पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। वहीं सिंधिया इस बार के लोकसभा चुनाव में वे गुना लोकसभा सीट से लोकसभा में प्रत्याशी भी हैं। और ऐसे समय में इस तरह खबर सिंधिया और उनके परिवार के दुखद है। इस खबर के बाद से सिंधिया के समर्थकों में गम का माहौल बन गया है।

इस दुखद खबर के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख जताया है और अपने सोशल मीडिया 'X' हैंडल पर माधवी राजे सिंधिया की तस्वीर शेयर की। साथ ही, सीएम यादव ने लिखा, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री माननीय ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की पूज्य माता जी श्रीमती माधवी राजे सिंधिया जी के निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ।

Updated : 15 May 2024 9:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top