Home > राज्य > कानपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बर्रा सब्जी मंडी बाजार में सपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कानपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
X

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कार सवार सपा नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बर्रा-2 स्थित सब्जी मंडी इलाके में बीच बाजार घटी। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप मच गया, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के अनुसार कानपुर के बर्रा सब्जी मंडी इलाके के बाजार में कार में बैठे सपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घायल अवस्था में युवक को स्थानीय लोग मोटरसाइकिल में लाद अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

युवक की पहचान कानपुर देहात के समाजवादी पार्टी युवजन सभा उपाध्यक्ष हर्ष यादव के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को बाजार में दौड़ाकर गोली मारी। हत्या करने आये हमलावरों की संख्या फिलहाल दो बतायी जा रही है।

कानपुर दक्षिण की डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया कि "मृतक की पहचान हर्ष यादव के नाम से हुई है। इनका निवास बर्रा थाना क्षेत्र में ही है। यह अपने नाना के साथ यहां रहते थे। इनको गोली लगी है और ये फिलहाल मर्चरी में हैं, पोस्टमार्टम समेत विधिक कार्रवाई की जा रही है। प्रारंभिक सूचना के आधार पर हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही है। आगे जो निकल कर आएगा वो बताया जाएगा। मृतक समाजवादी पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।"

Updated : 1 Oct 2021 6:00 PM GMT
Tags:    

Web Desk

Web Desk, Noida, Uttar Pradesh


Next Story
Share it
Top