Home > राज्य > कानपुर में नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस को डायरी बरामद

कानपुर में नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस को डायरी बरामद

प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नर्स के पास से बरामद डायरी में उसने लिखा है कि उसे कोई व्यक्ति फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

कानपुर में नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस को डायरी बरामद
X

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के कल्याणपुर स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाली 20 वर्षीय नर्स ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को नर्स के पास से मिली एक डायरी मिली में अमन नाम के किसी युवक का जिक्र है, पुलिस को उम्मीद है कि डायरी से खुलने वाले राज उसे मामले कि तह तक पहुंचाएंगे।

जानकारी के अनुसार शहर के कल्याणपुर इलाके के प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नर्स के पास से बरामद डायरी में उसने अमन नाम के दोस्त के लिए लिखा है कि उसे कोई व्यक्ति फोटो वायरल करने कि धमकी दे रहा है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आत्महत्या से पहले रात करीब 12 बजे उसने किसी से फोन पर बात भी की थी, अब पुलिस उसी व्यक्ति की तलाश में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली नर्स मूल रूप से इटावा जिले की रहने वाली है और वह कानपुर के अशोकनगर में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। रामा डेंटल कॉलेज से एएनएम् का कोर्स करने के बाद वह एक प्राइवेट अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। बीती रात उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अमन नाम के युवक से भी पूछताछ की जाएगी।

Updated : 4 Oct 2021 5:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Web Desk

Web Desk, Noida, Uttar Pradesh


Next Story
Top