Home > राज्य > Indore News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान इंदौर के भाजपा कार्यालय में लगी भीषण आग

Indore News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान इंदौर के भाजपा कार्यालय में लगी भीषण आग

पुलिस और दमकल विभाग ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ ।

Indore News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान इंदौर के भाजपा कार्यालय में लगी भीषण आग
X

Indore News: इंदौर: रविवार को तीसरी बार एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा पटाखे फोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी के शहर कार्यालय की चौथी मंजिल पर भीषण आग लग गई। यह घटना जौरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय में रात करीब 9:15 बजे हुई, जब कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे थे, लेकिन चौथी मंजिल पर रॉकेट फटने से आग लग गई। पुलिस और दमकल विभाग ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। देपालपुर विधायक मनोज पटेल और उनके समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे थे।

एसीपी तुषार सिंह ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे थे और चौथी मंजिल पर पटाखे फोड़ने के बाद आग लग गई, जहां कुछ कचरा और गद्दे सहित पुराने सामान रखे हुए थे, जिससे आग लग गई। आग को इमारत की दूसरी मंजिलों तक पहुंचने से पहले ही बुझा दिया गया। दमकल विभाग के अनुसार, चार दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और उनमें से दो ने एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया। आग को पूरी तरह से बुझाने के लिए 31,000 लीटर से अधिक पानी का इस्तेमाल किया गया।

भाजपा कार्यालय में आग लगने की घटना के कारण वेस्ट डिस्कॉम ने दो फीडरों पर बिजली आपूर्ति बंद कर दी। वेस्ट डिस्कॉम के अधिकारियों ने कहा कि चूंकि घटनास्थल जौरा कंपाउंड में इमारत के पास से गुजरने वाली 11 केवी बिजली लाइन के करीब था, इसलिए आग के कारण किसी भी तरह की बिजली की विफलता को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर आपूर्ति बंद कर दी गई थी।

Updated : 10 Jun 2024 9:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top