Home > खेल > भारतीय ओपनर रोहित शर्मा हुए फिट, टेस्ट सीरीज खेलने हो सकते है ऑस्ट्रेलिया रवाना

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा हुए फिट, टेस्ट सीरीज खेलने हो सकते है ऑस्ट्रेलिया रवाना

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा हुए फिट, टेस्ट सीरीज खेलने हो सकते है ऑस्ट्रेलिया रवाना
X

मुंबई। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में आज शुक्रवार को उनका फिटनेस टेस्ट किया गया। जिसमें उन्हें फिजियो ने फिट घोषित कर दिया है। हिटमेन के नाम से मशहूर रोहित आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग में आई चोट की समस्या से परेशान थे। उम्मीद है की फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद रोहित जल्द ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज में भाग लेने के लिए उड़ान भरेंगे। हालांकि अभी उनके सीरीज में शामिल होने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

न्यूज एजेंसी के अनुसार, रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज में शामिल होने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की चयन समिति इस मामले में जल्द फैसला लेगी। उम्मीद की जा रही है की वह 14 दिसम्बर को ऑस्ट्रेलया के लिए रवाना हो सकते है।

पहले दो टेस्ट खेलना मुश्किल -

यदि रोहित आगामी दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होते है तो उन्हें वहां पहुंचकर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होना होगा। जिसके चलते उनके पहले दो टेस्ट मैच खेलने पर संशय बना हुआ है।

4 टेस्ट मैच खेलेगी -

ऑट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम यहां 17 दिसम्बर से शूरू होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में भाग लेगी। इससे पहले हुई 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। वहीँ टी-20 सीरीज में 2-1 जीत मिली है।

Updated : 11 Dec 2020 9:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top