Home > खेल > पीवी सिन्धु और परुपल्ली कश्यप पहले मैच में हार के बाद थाईलैंड ओपन से हुए बाहर

पीवी सिन्धु और परुपल्ली कश्यप पहले मैच में हार के बाद थाईलैंड ओपन से हुए बाहर

पीवी सिन्धु और परुपल्ली कश्यप पहले मैच में हार के बाद थाईलैंड ओपन से हुए बाहर
X

बैंकॉक। कोरोना संक्रमित होने के बाद से कोर्ट से दूर चल रही भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू आज कोर्ट में उतरी। विश्व चैंपियन सिंधू का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उन्हें पहले दौर से ही हार का सामना करना पड़ा। वह डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से यह मैच हार गई। वहीँ पुरुष वर्ग में शटलर परुपल्ली कश्यप का भी प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

परुपल्ली कश्यप कनाडा के एंथनी हो-शु के खिलाफ अपने पहले मैच के तीसरे दर में हर के बाद रिटायर्ड हो गए।हो-शु ने पहला गेम 21-9 से जीता , इसके बाद कश्यप ने दूसरे गेम में वापसी करते हुए इसे 21-13 से जीत लिया। तीसरे सेट में कनाडा ने 14-8 की बढ़त बनाई, दो सेटों में हार के बाद कश्यप ने रिटयर्ड हो गए। जिसके बाद हो शु को अगले दौर में प्रवेश मिल गया। कश्यप द्वारा बीच मैच में बाहर होने के लिए गए निर्णय का कारन पता नहीं चला है।

वहीँ एक अन्य मैच में, सुमेथ रेड्डी और सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी ने सीधे गेम में 22-20, 21-17 से तांग चुन मैन और त्से यिंग सूट के हाथों हारने के बाद पहले राउंड में थाईलैंड ओपन से बाहर कर दिया।

इससे पहले, भारतीय पुरुष युगल जोड़ी सतविकासराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया। विश्व की नंबर दस की भारतीय जोड़ी ने टूर्नामेंट के पहले दौर में दक्षिण कोरियाई जोड़ी किम गि जुंग और ली योंग डाए को 19-21, 21-16, 21-14 से मात दी। एक अन्य पुरुष युगल वर्ग में, ध्रुव कपिला और एमआर अर्जुन की भारतीय जोड़ी ओंग यू सिन और टेओ ईई यी की मलेशियाई जोड़ी से 13-21, 21-8, 24-22 से पहले दौर में शानदार मुकाबला करने के बाद हार गई ।

Updated : 12 Oct 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top