Home > खेल > हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया, 28-42 से दी मात

हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया, 28-42 से दी मात

हरियाणा स्टीलर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया, 28-42 से  दी मात
X

मुंबई। हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन के 22वें मैच में कड़ा संघर्ष किया, लेकिन गुरुवार को उसे बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 28-42 से हार का सामना करना पड़ा। विकाश कंडोला 7 रेड पॉइंट के साथ इस मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के बेस्ट खिलाड़ी रहे।

हरियाणा स्टीलर्स ने मुकाबले की अच्छी शुरुआत की और शुरुआती मिनटों में 4-2 से बढ़त बना ली। हालांकि, बेंगलुरू बुल्स ने 9वें मिनट में ऑल आउट करके 10-5 के स्कोर के साथ पांच अंकों की बढ़त ले ली। स्टीलर्स ने इसके बाद अपना संघर्ष जारी रखा। हालांकि, बुल्स लगातार अंक लेकर अपनी बढ़त कायम रखी। विकाश कंडोला ने 13वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन बुल्स ने 15-8 की बढ़त बना ली। बेंगलुरू के चंद्रन रंजीत ने पहले हाफ के अंतिम कुछ मिनटों में महत्वपूर्ण रेड पॉइंट हासिल किए और बेंगलुरू बुल्स ने 19-13 की बढ़त के साथ पहले हाफ समाप्ति की।

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी बेंगलुरू बुल्स ने अपनी लय कायम रखते हुए शुरुआती मिनटों में अपनी बढ़त को बढ़ाना जारी रखा। आशीष ने 29वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन इसके बावजूद बुल्स ने 27-17 से अपनी बढ़त कायम रखी। इसके बाद, बुल्स ने विरोधी टीम को एक बार और ऑल आउट करके अपनी बढ़त को 31-18 तक पहुंचा दिया। हरियाणा स्टीलर्स ने 33वें मिनट में शानदार टैकल किया। लेकिन बेंगलुरु बुल्स ने विपक्षी टीम पर लगातार दबाव बनाए रखा और अपनी बढ़त बनाए रखी। विकाश कंडोला ने मुकाबले के अंतिम मिनटों में कुछ शानदार रेड करके प्वाइंट्स हासिल किए। हालांकि, बेंगलुरू बुल्स ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए विजेता के रूप में मुकाबले का समापन किया।

Updated : 1 Jan 2022 8:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top