Home > खेल > सेमीफाइनल में पहुंचे तो हरा देंगे भारतीय टीम को पाक खिलाड़ी वसीम को अब भी है भरोसा

सेमीफाइनल में पहुंचे तो हरा देंगे भारतीय टीम को पाक खिलाड़ी वसीम को अब भी है भरोसा

सेमीफाइनल में पहुंचे तो हरा देंगे भारतीय टीम को पाक खिलाड़ी वसीम को अब भी है भरोसा
X

इस्‍लामाबाद । विश्वकप क्रिकेट में इस बार पाकिस्तान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और उसके लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना भी मुश्किल हो रहा है। उसे शुरुआती लीग मुकाबले में ही भारतीय टीम से करारी हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भी पाक खिलाड़ियों की अकड़ कम होने को नाम नहीं ले रही है। अब पाक के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने कहा कि हमारी टीम अगर सेमीफाइनल में पहुंची तो भारतीय टीम को हरा देगी। विश्वकप में आज तक भारतीय टीम एक बार भी पाक से नहीं हारी है। अब तक हुए सभी 8 मैचों में भारतीय टीम को जीत मिली है। इस टूर्नामेंट में भी . भारत ने पाक को सात विकेट से हराया है।

एक कार्यक्रम के दौरान वसीम ने कहा कि मेरी इच्छा है कि पाक टीम सेमीफाइनल में भारत को वैसे ही हराए, जैसे हमने 2021 टी20 विश्व कप में भारत को हराया था। तब कई सारे खिलाड़ी ऐसा चाहते हैं। साल 2021 के टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। यह एकदिवसीय और टी20 विश्वकप के इतिहास में पाक की भारत पर पहली जीत थी। वहीं एक अन्य खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि अगर पाक विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचता है और भारत को हरा देता है, तो मैं बिल्कुल वैसे ही डांस करूंगा, जैसे इरफान पठान ने हमारी टीम के अफगानिस्तान से हारने पर किया था।

उन्होंने कहा कि मैं पठान से भी बेहतर डांस करूंगा। वहीं पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा कि हमें दुआ करनी चाहिए कि हमारी टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाए, क्योंकि दूसरी टीमें नहीं चाहती हैं कि हम ऐसा कर सकें। रज्जाक ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ पाक को हार मिली थी, तब भारतीय क्रिकेटर क्यों डांस कर रहे थे। मुझे समझ में नहीं आया।

Updated : 4 Nov 2023 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top