Home > खेल > अन्य खेल > दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी को हुआ कोरोना
X

नई दिल्ली। दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने मंगलवार को बताया कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से वो बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के टेनिस खिलाडी बार्ना कोरिक और विक्टर ट्रॉइकी की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। ये सभी टेनिस खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। विक्टर ट्राइकी की पत्नी भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। सर्बिया के नोवाक जोकोविक द्वारा आयोजित एड्रिया टूर प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में ये सभी हिस्सा ले रहे थे।

जोकोविक के स्टाफ द्वारा जारी बयान के मुताबिक, 'नोवाक जोकोविक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे थे।' इससे पहले ट्रॉइकी ने कहा, 'मेरी पत्नी ने शुक्रवार को टेस्ट करवाया था और मैंने रविवार को। वो भी पॉजिटिव पाई गई है। मेरी बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।' इस टूर्नामेंट नोवाक जोकोविक, एलेक्जेंडर ज्वेरेव और डोमिनीक थिएम ने भी हिस्सा लिया था।

इससे पहले, कोरिक ने सोशल मीडिया पर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, 'मैं आप सबको यह बताना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं यह सुनिचिश्चित करना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों के दौरान जो कोई भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें।' उन्होंने कहा, 'मेरे कारण अगर किसी को नुकसान हो सकता है तो मुझे वास्तव में इसके लिए खेद है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और कोई लक्षण नहीं है। कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें। सभी को बहुत सारा प्यार।'

बेलग्रेड में आयोजित टूर्नामेंट के पहले दिन स्टेडियम खचाखच दर्शकों से भरा हुआ था। एटीपी ने खिलाड़ियों और स्टाफ के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है और साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करने का अनुरोध किया है। रविवार को दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

Updated : 23 Jun 2020 4:23 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top