Top
Home > खेल > अन्य खेल > ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटीं सानिया मिर्जा

ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटीं सानिया मिर्जा

ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटीं सानिया मिर्जा

मेलबर्न। भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिए है। सानिया मिर्जा को काफ इंजरी हुई है।

महिला युगल के पहले दौर में गुरुवार को सानिया मिर्जा चोटिल हो गई,जिसके बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन में यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ उतरने वाली थीं।

प्रैक्टिस के दौरान सानिया के दाएं पैर की पिंडली में काफी खिंचाव आ गया है। ऐसे में सानिया कोर्ट में आराम से चल फिर नहीं पाईं। इसका असर उनकी सर्विस पर भी पड़ा।

वहीं, उनकी जोड़ीदार किचेनोक ने भी नेट में परेशानी का सामना किया। इसके तुरंत बाद, दूसरे सेट के पहले मुकाबले में इंडो-यूक्रेनी जोड़ी टूट गई और सानिया को आगे बढ़ना मुश्किल हो गया। सानिया ने मिश्रित युगल स्पर्धा से भी बाहर रहना जरूरी समझा, जिससे हमवतन रोहन बोपन्ना को किचेनोक के साथ जोड़ी बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मिश्रित युगल में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले अनुभवी लिएंडर पेस भी हैं, जिन्होंने जेलेना ओस्टापेंको के साथ टीम बनाई है, जिन्होंने 2017 फ्रेंच ओपन जीता था। उन्हें स्थानीय वाइल्ड कार्ड प्रवेशकों स्टॉर्म सैंडर्स और मार्क पोलमैन के खिलाफ खड़ा किया गया है।

Updated : 23 Jan 2020 2:54 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top