Home > खेल > अन्य खेल > दूसरे राउंड में हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुई साइना, महिला श्रेणी में चुनौती समाप्त

दूसरे राउंड में हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुई साइना, महिला श्रेणी में चुनौती समाप्त

दूसरे राउंड में हारकर थाईलैंड ओपन से बाहर हुई साइना, महिला श्रेणी में चुनौती समाप्त
X

बैंकॉक। देश की स्टार शटलर साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत थाईलैंड ओपन से बाहर हो गए है।साइना नेहवाल जहां बुसानन ओंगबामरुंगफान हारकर बाहर हुई, वहीँ किदांबी श्रीकांतचोटिल होने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए। साइना को बुसानन ओंगबामरुंगफान ने दूसरे राउंड में 23-21, 14-21, 16-21 से हरा दिया।

साइना ने पहले राउंड में बुसानन को पहले राउंड में 23-21 से हराया। इसके बाद अन्य दो राउंड में बुसानन 14-21, 16-21 से हरा दिया।इससे पहले हुए मैच में साइना ने मलेशिया की कैसन सेल्वदुरे पर सहज जीत दर्ज की थी, उसे 21-15, 21-15 से हराया था। साइना की इस हार के साथ ही भारत की टूर्नामेंट में महिला सिंगल की चुनौती समाप्त हो गई।

पुरुष युगल से भी बाहर -

इसके अलावा भारतीय पुरुष युगल जोड़ी सतविकासराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी भी दूसरे दौर में हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए।इस जोड़ी को इंडोनेशिया के मोहम्मद अहसन और हेंड्रा सेतियावान की जोड़ी ने सीधे गेमों में 21-19, 21-17 से हराया। रैंकीरेड्डी और शेट्टी शुरुआत से ही असफल रहे और दोनों को सीधे गेम में हार मिली।

इसी बीच भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण चल रहे थाईलैंड ओपन से बाहर कर दिया है। किदांबी को दूसरे राउंड में मलेशिया के ली ज़ी जिया के खिलाफ मुक़ाबला होना था लेकिन भारतीय शटलर को बाहर करने के बाद, जिया टूर्नामेंट में आगे बढ़ गई।


Updated : 12 Oct 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top