Home > खेल > अन्य खेल > रामचन्द्र सांगा खेती-बाड़ी कर अपने को रख रहे हैं फिट

रामचन्द्र सांगा खेती-बाड़ी कर अपने को रख रहे हैं फिट

रामचन्द्र सांगा खेती-बाड़ी कर अपने को रख रहे हैं फिट
X

रांची। कोरोना वायरस को रोकने के लिए जहां एक और पूरे देश में लॉक डाउन है। वहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर के एथलीट रामचंद्र सांगा खेती-बाड़ी कर अपने को फिट रख रहे हैं। लॉक डाउन में अपने घर के ठीक पीछे खेतों पर ही उनका समय बीत रहा है।

लॉक डाउन के कारण स्टेडियम का अभ्यास खेतों पर ही हो रहा है। रामचन्द्र ने शुक्रवार को लोगों से अपील कि है कि सरकार द्वारा निर्देशित बातों पर लोग अमल करें और इस विकट परिस्थिति से निपटने के लिए लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें। सभी कोरोना के ख़ौफ से ख़ौफजदा है। इसका असर खेल जगह पर भी व्यापक स्तर पर पड़ा है। तमाम खिलाड़ी अपने घरों में रहकर ही दिनचर्या निपटा रहे हैं। ऐसे में रांची के नामकुम के जोरार का रहने वाला अंतरराष्ट्रीय एथलीट रामचंद्र सांगा ने लॉक डाउन के तमाम लोगों से अपील की है कि लोग बढ़-चढ़कर लॉक डाउन का पालन करें और प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का निर्देश का सम्मान करें।

रामचंद्र प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन घर पर रहकर अपने माता-पिता का हाथ जरूर बंटा रहे हैं। रामचंद्र रोजाना एक रूटीन के तहत खेत जाते हैं। किसान परिवार में जन्मे रामचंद्र खेती भी करते हैं और घर के तमाम छोटे काम निपटाने में लगे रहते हैं। उल्लेखनीय है कि रामचंद्र के नाम कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के मेडल है। रामचंद्र का बड़ा भाई तन्नू सांगा भी राष्ट्रीय स्तर के एथलीट है और दोनों भाई मिलकर फिलहाल घर के ठीक पीछे ही खेतों पर खेती-बाड़ी करते हुए रोजाना वर्कआउट कर रहे हैं।

Updated : 24 April 2020 8:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top