Home > खेल > अन्य खेल > मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु, साइना नेहवाल हुई बाहर

मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु, साइना नेहवाल हुई बाहर

मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु, साइना नेहवाल हुई बाहर
X

कुआलालंपुर। भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने मलेशिया ओपन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने पहले दौर के मुकाबले में विश्व की नंबर 10 खिलाड़ी थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को हराया।

कोर्ट 2 पर खेलते हुए सिंधु को थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग के खिलाफ सीधे गेम में 21-13, 21-17 से हराया। सातवीं वरीयता प्राप्त सिंधु ने दोनों गेमों में चोचुवोंग पर दबदबा बनाया। सिंधु ने पहले गेम में शानदार शुरुआत की और अपनी तेज चाल से पहला गेम आसानी से जीत लिया। मैच के दूसरे गेम में चोचुवोंग ने कुछ संघर्ष किया, लेकिन वह सिंधु के हमलों को अधिक समय तक रोक नहीं पाईं और टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

हालांकि भारत की डबल जोड़ी बी सुमीत रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा को हार का सामना करना पड़ा। भारतीय जोड़ी को नीदरलैंड की रॉबिन टेबेलिंग और सेलेना पाइक की जोड़ी ने 52 मिनट तक चले मुकाबले में 15-21, 21-19 17-21 से हराया। इस बीच, 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। साइना को 37 मिनट में तक चले मुकाबले में अमेरिकी खिलाड़ी आइरिस वांग के खिलाफ 11-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

Updated : 29 Jun 2022 1:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top