Home > खेल > अन्य खेल > कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहर

कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहर

कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहर
X

सुनचियोन। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु कोरिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं।

टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त पीवी सिंधु को शनिवार को यहां पाल्मा स्टेडियम में खेले गए महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में दक्षिण कोरिया की एन सेयॉन्ग से हार का सामना करना पड़ा। 49 मिनट तक चले सेमीफाइनल मुकाबले में सेयॉन्ग ने सिंधु को 21-14, 21-17 से शिकस्त दी।दुनिया की चौथे नंबर की दक्षिण कोरियाई शटलर सेयॉन्ग ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए 3-0 की बढ़त बना ली और उसने दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु को पहले गेम में 21-14 से हरा दिया।

दूसरे गेम में पूर्व विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने अच्छी शुरुआत की और 3-0 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन कोरियाई खिलाड़ी ने लगातार पांच अंक जीते और 5-3 की बढ़त ले ली। एक समय दोनों खिलाड़ी 9-9 से बराबरी पर थीं, लेकिन यहां सेयॉन्ग ने लगातार 4 अंक हासिल कर 13-9 से बढ़त हासिल कर ली। हालांकि इसके बाद सेयॉन्ग ने यहां से पीछे मुड़कर नहीं देखा दूसरा गेम 21-17 से जीतने के साथ ही फाइनल में प्रवेश कर लिया।

Updated : 12 April 2022 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top