Home > खेल > अन्य खेल > Covid19 से लड़ने के लिए नडाल अपनी 2019 फ्रेंच ओपन की शर्ट करेंगे नीलाम

Covid19 से लड़ने के लिए नडाल अपनी 2019 फ्रेंच ओपन की शर्ट करेंगे नीलाम

Covid19 से लड़ने के लिए नडाल अपनी 2019 फ्रेंच ओपन की शर्ट करेंगे नीलाम
X

पेरिस। 19 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्पेन के राफेल नडाल ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनी 2019 फ्रेंच ओपन की उस शर्ट को बेच रहे हैं जिसे पहन कर उन्होंने वह खिताब जीता था। वहीं, अल्बर्टो कोंटाडोर अपनी गिरो डी' इटालिया और टूर डी फ्रांस की बाइक नीलामी करेंगे। यह दोनों खिलाड़ी इस नीलामी से मिली धन राशि को स्पेनिश रेड क्रॉस में दान करेंगे। सात बार के ग्रैंड टूर विजेता कोंटाडोर और टेनिस स्टार नडाल ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी।

कोंटाडोर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सभी को नमस्कार, हम अभी भी कोविड-19 के साथ संघर्ष कर रहे हैं और मैं एक और प्रयास करना चाहता हूं। मैं अपनी गिरो टूर की बाइक की नीलामी करूंगा, जो मेरे लिए बहुत खास है।'

नडाल की नजरें इस बार रिकॉर्ड 13वीं बार फ्रेंच ओपन जीतने पर थी, जिसके चलते वे 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर की बराबरी कर लेते। मगर, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अब यह टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है। अब यह टूर्नामेंट मई में शुरू होने की बजाय 20 सितंबर से 4 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

बता दें, चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस के चलते स्पेन में 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 14000 से ज्यादा लोग इसके चलते मौत का शिकार बन चुके हैं। वहीं, दुनिया में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 15 लाख से ज्यादा हो गया है और मरने वालो की संख्या 88 हजार से ज्यादा हो गई है।

Updated : 9 April 2020 7:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top