Home > खेल > अन्य खेल > हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्डी लीग में पुनेरी पल्टन को हराया

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्डी लीग में पुनेरी पल्टन को हराया

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्डी लीग में पुनेरी पल्टन को हराया
X

हैदराबाद। रेडर नवीन के शानदार सुपर-10 के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में सोमवार रात पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराकर लीग में अपनी शानदार शुरूआत की।

हरियाणा ने अपने कप्तान धर्मराज चेरालाथन के पीकेएल में उनके 100वें मैच में यह शानदार जीत दर्ज की। हरियाणा की इस जीत के हीरो रहे नवीन ने मैच में 14 अंक हासिल किए। उनके अलावा विकास काले ने चार अंक लिए।

हरियाणा ने रेड से 15, टैकल से 14, आलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक जुटाए। गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में दोनों टीमें पहले आठ मिनट तक 6-6 से बराबरी पर थी।

हरियाणा ने इसके बाद नवीन के शानदार रेड के दम पर पुनेरी को ऑलआउट करके चार अंक हासिल कर लिए। इससे हरियाणा मैच में 11-6 से आगे हो गया। टीम ने 13वें मिनट में लीग में अपना 50वां मैच खेल रहे के सेल्वामणी के बेहरीन रेड के दम पर तीन अंक और लेकर स्कोर को 15-8 तक पहुंचा दिया।

इसके बाद उसने 12वें मिनट में पुेनरी को फिर से आलआउट करके अपनी बढ़त को 20-8 तक पहुंचा दिया।

पहले हाफ को समाप्त होने में दो मिनट का समय बचा था और हरियाणा की टीम 22-10 से आगे थी। टीम ने इसके बाद इसी स्कोर के साथ पहले हाफ की समाप्ति की।

हरियाणा ने इसके बाद अगले 10 मिनट तक भी अपनी बढ़त का कायम रखा। हरियाणा ने इसके बाद लगातार अंक लेते हुए 34-24 से मैच जीत लिया।

Updated : 23 July 2019 9:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top