Top
Home > खेल > अन्य खेल > एक साल बाद रिंग में उतरेंगे बॉक्सर विजेन्दर सिंह, कहा - मैं बेहद उत्साहित

एक साल बाद रिंग में उतरेंगे बॉक्सर विजेन्दर सिंह, कहा - मैं बेहद उत्साहित

एक साल बाद रिंग में उतरेंगे बॉक्सर विजेन्दर सिंह, कहा - मैं बेहद उत्साहित
X

नईदिल्ली। भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह एक साल से भी अधिक समय के बाद 19 मार्च को गोवा में अपने अगले मुकाबले के लिए रिंग में उतरेंगे। जल्द ही विजेन्दर के प्रतिद्वंद्वी के नाम की घोषणा की जाएगी। पेशेवर मुक्केबाजी में पदार्पण के बाद से विजेन्दर एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं। 2008 ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विजेन्दर का पेशेवर मुक्केबाजी में अब तक का यह 13वां और भारत में पांचवा मुकाबला होगा।

विजेन्दर ने इस मुकाबले को लेकर कहा, " रिंग में वापसी करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। शिप पर होने वाले इस फाइट को लेकर तो मैं और ज्यादा उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है, जो भारत में पहले कभी नहीं हुआ है और मैं इय यूनिक पेशेवर मुकाबले का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं फिर से रिंग में उतरने को तैयार हूं। इस बाउट के लिए मैं कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं और खुद को फिट रख रहा हूं। मेरे लिए प्रतिद्वंद्वी मायने नहीं रखता है क्योंकि मेरा ध्यान अपने अजेयक्रम को जारी रखने पर है।"

पेशेवर करियर में विजेंदर का रिकॉर्ड 12-0 का है और इनमें से उन्होंने आठ बाउट में नॉकआउट जीत दर्ज की है। भारत में इससे पहले, नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में विजेन्दर के मुकाबले हो चुके हैं। डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडलवेट और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेन्दर ने अपनी पिछली बाउट में नवंबर 2019 में घाना के चार्ल्स एडमू को हराया था।

Updated : 1 March 2021 10:24 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top