Top
Home > खेल > अन्य खेल > एशियन खेल : अंकिता रैना सेमीफाइनल में हारीं, कांस्य से करना पड़ा संतोष, खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दी बधाई

एशियन खेल : अंकिता रैना सेमीफाइनल में हारीं, कांस्य से करना पड़ा संतोष, खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दी बधाई

एशियन खेल : अंकिता रैना सेमीफाइनल में हारीं, कांस्य से करना पड़ा संतोष, खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दी बधाई
X

नई दिल्ली। भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना ने गुरूवार को 18वें एशियन खेलों में भारत के लिए कांस्य पदक जीता। महिला एकल के सेमीफाइनल मुकाबले में अंकिता को विश्व के 34वें नंबर की खिलाड़ी चीन की शुआई झांग ने शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया।

झांग ने 2 घंटे 11 मिनट तक चले मुकाबले में अंकिता को 6-4,7-6 से शिकस्त दी।

इससे पहले अंकिता ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हांगकांग की यूडीस वोंग चोंग को एक घंटे और 21 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-1 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। वर्ष 2014-इंचियोन में हुए एशियाई खेलों में महिला एकल के अंतिम-16 दौर के बाद बाहर होने वाली अंकिता ने इस बार सेमीफाइनल तक का सफर तय कर कांस्य पदक पर कब्जा किया।

नई दिल्ली। खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने 18वें एशियन खेलों के महिला एकल टेनिस स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर अंकिता रैना को बधाई दी है।

खेलमंत्री ने ट्विट कर अपने बधाई संदेश में कहा, "महिला एकल में भारत की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना ने 18वें एशियन खेलों में शानदार प्रदर्शन किया। कोर्ट पर उनका आत्मविश्वास और ताकत सराहनीय था।"

Updated : 2018-08-24T22:59:29+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top