Home > खेल > अन्य खेल > एंडी मरे ने कहा - टेनिस इतना जरूरी नहीं, सामान्य जीवन फिर से जीना चाहते हैं खिलाड़ी

एंडी मरे ने कहा - टेनिस इतना जरूरी नहीं, सामान्य जीवन फिर से जीना चाहते हैं खिलाड़ी

एंडी मरे ने कहा - टेनिस इतना जरूरी नहीं, सामान्य जीवन फिर से जीना चाहते हैं खिलाड़ी
X

नई दिल्ली। विश्व के पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण टेनिस सत्र फिर से शुरू होना सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है। क्योंकि खिलाड़ी पहले अपना सामान्य जीवन फिर से जीना चाहते हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पेशेवर टेनिस की सभी प्रतियोगिताओं को मार्च में ही नीलाम कर दिया गया था। एटीपी और डब्ल्यूटीए ने कहा कि यह अंतराल जुलाई के मध्य तक कम से कम जारी रहेगा।

मरे ने वर्चुअल मैड्रिड ओपन टूर्नामेंट में कहा, 'मुझे यकीन है कि सभी टेनिस खिलाड़ी जल्द से जल्द प्रतिस्पर्धा में वापसी करना चाहते हैं, लेकिन अभी यह सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है। सबसे पहले हम अपने सामान्य जीवन को वापस पाना चाहते हैं। समय के साथ यात्राएं फिर से शुरू होंगी और खेल सामान्य रूप से फिर से शुरू होंगे।'

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह बहुत जल्द शुरू होगा। पहली बात यह है कि हमें यह सोचना होगा कि इस वायरस को रोका कैसे जाए और अगर एक बार ऐसा हो जाए तो बहुत सी ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में खेल से ज्यादा सोचना चाहिए।'

दुनिया में कोरोना वायरस के चलते सभी खेल गतिविधियां स्थगित कर दी गई है। कोरोना की वजह से दुनिया के 31 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसके चलते दो लाख से अधिक लोग जान से हाथ धो चुके हैं।

Updated : 29 April 2020 3:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top