Home > खेल > अन्य खेल > Asian Games : टेबल टेनिस में अहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने जीता कांस्य पदक

Asian Games : टेबल टेनिस में अहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने जीता कांस्य पदक

भारतीय जोड़ी ने अपने से ऊंची रैंकिंग वाली चीनी जोड़ी को 3-1 (11-5, 11-5, 5-11, 11-9) से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Asian Games :  टेबल टेनिस में अहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने जीता कांस्य पदक
X

नईदिल्ली। एशियाई खेलों में सोमवार को अहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने टेबल टेनिस महिला युगल स्पर्धा में भारत के लिए कांस्य पदक हासिल किया। हे एशियाई खेलों में टेबल टेनिस महिला युगल के दूसरे सेमीफाइनल में, भारत की अहिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी उत्तर कोरिया की सुयोंग चा और सुगयोंग पाक के खिलाफ 4-3 से हार गईं।

भारत ने मैच में अच्छी शुरुआत की और पहला गेम 7-11 से जीत लिया, लेकिन इसके बाद भारतीय जोड़ी निरंतरता बरकरार नहीं रख सकी और बाद में उन्हें केवल तीसरे और छठा गेम में क्रमशः 7-11 और 5-11 से जीत हासिल की। लेकिन बाद में आखिरी और अंतिम गेम में वे गेम वापसी नहीं कर सकीं और उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।अपने क्वार्टर फाइनल मैच में अहयिका मुखर्जी और सुतीर्था मुखर्जी ने वर्ल्ड नंबर 2 चीन की मेंग चेन और यिडी वांग को हराकर टेबल टेनिस महिला युगल स्पर्धा में अपना पदक पक्का कर लिया था।

भारतीय जोड़ी ने अपने से ऊंची रैंकिंग वाली चीनी जोड़ी को 3-1 (11-5, 11-5, 5-11, 11-9) से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।हांगझू में चल रहे एशियाई खेलों की पदक तालिका में भारत अब कुल 56 पदकों के साथ चौथे स्थान पर है, जिसमें 13 स्वर्ण, 21 रजत और 22 कांस्य पदक शामिल हैं।

Updated : 2 Oct 2023 7:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top